Teen Patti Party App Download & Get Sign Up Bonus Rs.51

Teen Patti Party App Download & Get Sign Up Bonus Rs.51

Party Teen Patti App : Welcome To My New Article.

Party Teen Patti App

Party Teen Patti App
Party Teen Patti App

Teen Patti Game :- Teen Patti का अर्थ English में  “3 Card” है। भारतीय उपमहाद्वीप से उत्पन्न एक ताश का खेल है। और पूरे दक्षिण एशिया में लोकप्रिय है। आपको सभी को पता ही होगा को Teen Patti Game खेलने के लिए 3 से 6 Players की आवश्यकता होती है। इस जुए का Game भी कहा जाता है। इसलिए सबसे पहले Rummy या / Poker गेम की तरह Bet लगाना होता है।

आमतौर पर, यह पहला दाव एक निश्चित राशी का होना चाहिए। यह निश्चित राशी खेलाडी की इच्छा के अनुसार पहले से तय की जा सकती है। प्रत्येक खिलाडी को इस नश्चित राशी को दाव के रूप में लगाना होता है।

तो Friends, आप सब अब सिख ही गए होंगे और ज्यादा तर लोगो को तो पता ही होगा। Teen Patti और Rummy जैसे Games खलने में कठिन नहीं होते। बोहत आसन Games होती है, आप एक बार देखेंगे तो आपको तुरंत ही पता चल जाएगा।

इस Article के  साथ जुड़े रहे. क्योकि एक और New Earning App के बारे में आप जानेगे। और App के बारे में आप जानेंगे भी साथ साथ App की Games को खेलकर आप पैसे भी कमा सकेंगे।

Telegram Channel
Telegram Channel

और हां, Friends अगर आपको हमारे Telegram Channel में आपको Join होना है तो, ऊपर दे गए Click Here To Join Our Telegram Channel पर Click करना होगा । Click करते ही आप एक अलग Page में आएंगे, और वहा आपको Telegram Group में आपको Join Channel पर Click करना होगा । Click करते ही आप हमारे Telegram Channel पर Join हो जाएंगे ।

About Teen Patti Party Apk

Teen Patti Party App एक एसा Platform है जिसमे आप Games खेलके पैसे कम सकते है। इस Game को Download करते ही आपको Sign Up Bonus Rs.51 मिलता है। इस App की Size भी ज्यादा नहीं है , आप आसानी से अपने Mobile में Download कर सकते है। और जिनके फ़ोन में Storage प्रॉब्लम है , उन्हें भी चिंता करने की जरूरत नहीं है।क्योकि App की साइज़ कम होने की वजह से आपके फ़ोन की Storage में कोई भी दिक्कत नहीं आएगी।

App की Size 52.54 MB है। इस App आपको अन्य गेम भी मिलेंगे जिसको आप खेलके पैसे कमा सकते है। Teen Patti Party App एक Earning App है। इस App के Games को खेलकर आप घर बेठे पैसे कमा सकते है। और यह Application एकदम Safe है। तो अगर आप सोच रहे है की, यह App सेफ नहीं है तो, चिंता ना कीजिए।

इस App में Withdrawal, Add Money वगेरे आप आसानी से कर सकते है, वो भी Safely. App में आपको कुच नए Option भी मिलते है, जेसे की App में Safe Program, VIP Bonus, Daily Reword वगेरे. App में Tournament भी होते रहते है।

Apk में आपको 6 Languages का Support मिलता है।

How to Download Teen Patti Party Apk ?

अब आपको Teen Patti Party App को Download करना है तो कैसे करे, तो में आपको ये भी बता देता हु की App को Download कहा से करे ? Teen Patti Party Application को सीधे App की आधिकारिक वेबसाइट से Download करना होगा।

Internet से आपको बहुत सारे Link मिल सकते हैं लेकिन इस App को Download करने के लिए Link गलत भी हो सकता है। लेकिन आपको ऐसे गलत Link से Download करने की आवश्यकता नहीं है।जो Link हम आपको नीचे दे रहे हैं, आप इस लिंक पर Click करके Teen Patti Party Download कर सकते हैं।

Teen Patti Party Apk
Teen Patti Party Apk

Link पर जाने के बाद आपको Download Button मिलेगा। जैसे ही, उस Download बटन पर Click करेंगे तो Teen Patti Party की फाइल Download हो जाएगी। बाद में आप अपने फोन की Setting में जाकर अननोन सोर्सेज को ऑन करके इस Application को Install कर सकते हैं।

How to Register Teen Patti Party App ?

App को Download करने के बाद आप सोच रहे होंगे की App में Register कैसे करे तो अब में आपको इस के बारे में बताऊंगा की Teen Patti Party App में आप लोग Register कैसे कर सकते है । App में आपको Register आसानी से कर सकते है। मित्रो आपको इस Game में दो तरीके से Register कर सकते है।

1. Mobile Number से Logon ओर

2. गेस्ट Login

लेकिन मित्रो आपको Mobile Number से जरूर Login करे, क्यों के कोई भी दिक्कत की वजसे Account Log out हो जानेसे फिरसे Login आसानी से कर सकते है। तो फिर आपको मेरी आसान Trick से Register करे।

Register Teen Patti Party App

  • पहले अपने Smart Phone में Teen Patti Party App को Download करें।
  • App को Download करने के बाद आप इसे Open करें।
  • अब आपको यहां Account Register करने के लिए Mobile लॉगइन और Guest लॉगइन के 2 विकल्प मिलेंगे।
  • Mobile Login विकल्प पर Click करें और अपना Mobile नंबर और Password दर्ज करें और OTP Button पर क्लिक करें।
  • आपके Mobile नंबर पर एक OTP भेजा आएगा, OTP सत्यापित करें और Account बनाएं।
  • Account बनने के बाद आपको तुरंत ₹51Sign-Up बोनस मिलेगा।

Available Games On Teen Patti Party App

So Friends, मेने पहले भी कहता था की Teen Patti Party App में कई और Games भी जिनको खेल के भी आप पैसे कम सकते। Teen Patti Party App के अंदर हमें 16Game मिलेंगे । हर गेम के अंदर आपको एक नया रोमांच और एक नया फीचर मिलेगा। आप कोई भी Game खेलकर बोर हो जाते हैं तो आप दूसरा गेम Try कर सकते हैं। Application के अंदर हमें जो Games दिए जा रहे हैं उनकी List और उनके Name नीचे दिए गए हैं।

Available Games On Teen Patti Party App

Read MoreRummy Joy App Download & Get Welcome Bonus Rs.41

  1. Sports
  2. Crash
  3. 10 Cards
  4. Teen Patti
  5. Mines
  6. Variation
  7. Dragon Vs Tiger
  8. Andar Bahar
  9. 7 Up Down
  10. Car Roulette
  11. Roulette
  12. Best Of Five
  13. Black Jack
  14. Zoo Roulette
  15. Teen Patti 20-20
  16. Poker

Teen Patti Party Application ICC Mens T20 Program

अगर आपको पता नही है तो बता देता हु , की Teen Patti Party गेम Updated होने ने बाद आपको icc men’s t20 उपलब्ध दिए गए है। आपको तो पता ही होंगा की आज कल 80% लोगो Cricket Select करते होंगे।

मित्रो, इस Option में आप टीम बनाकर खेल सकते है And Claim कर सकते है। ओर मित्रो अपने Referrer किये गए Player ICC MEN’S Use करते है तो इनके 2% Commission भी मिलता है।

Teen Patti Party App 7 Day Reward

मित्रो, यदि आप New Users है तो, मित्रो यह Option आप लोगो के लिए दिए जाते है। इसमे तो पहले Everyday 7 Din तक बोनस Claim करें सकते है।

मित्रो, आपको 7 Day Reward Claim करने के लिए इस App को Daily Login करना पड़ता है। इस गेम के अंदर Daily Claim कर सकते है। इस में जो Bonus मिलता है, वो अधिक भी नहीं है ओर कम भी नहीं के सकते।

How To Refer And Earn In Teen Patti Party App ?

My Friends, Teen Patti Party में अगर आपको Refer And Earn Option के बारे पता नहीं तो चिंता ना कीजिए, इस Option के बारे में आपको जानकारी दूंगा। इस Option के जरिए आप पैसा कमा सकते है, वो भी सिर्फ Invite करके।

अब आप सोचा रहे होंगे की यह Option कैसे काम करता है। इस Option में वेसे तो महेनत लगती है, लेकिन Amount Loss जाने की कोई संभावना नही होती है। App में आपको Invite करने से कही सारे Bonus मिलने वाले है। इनसे कमाई करेल Amount को आप UPI And Bank से तुरंत Withdraw भी कर सकते है।

Refer And Earn

तो फिर सबसे पहेला आपको Home Page पर नीचे Left Side पर Agent Option पर Click करे।
★ओर Referral करने के लिए Teen Patti Party गेम की Link Copy करिए।
Link Copy करने के बाद आपके अपने दोस्तो को Share करे, App को कोई भी Social Media App में आप share कर सकते है।
ओर आपने Teen Patti Party App की Share किये गए Link से कोई Download करलेता है, तो नीचे दिये गए Level Bonus के आधीन मिलते है।

  • * Share 1st Friend Get Share Bonus 80₹
  • * Share 2ns Friend Get Share Bonus 90₹
  • Share 3rs Friend Get Share Bonus 100₹

And After 3rd Friends You Can Get Every Bonus 100₹.
* इनके बाद आपके Member Minimum 1000₹ से अधिक Recharge करते है, तो इनके 60% Tax Amount मिलते है।

Note :- यह ऊपर दिए गए Share Bonus तभी मान्य है, जब आपके Players 1000₹ से अधिक Add करते है तभी।

VIP Program In Teen Patti Party App ?

Teen Patti Party App में आपको VIP Program का Option मिलता है। इस VIP Program में आपको कुल चार (4) प्रकार के Bonus होते है।

अगर आप Teen Patti Party Apk में VIP Member बनते है तो, आपको बहुत सरे फायदे मिलते है। इस App में VIP Membership कई Levels में Divided है। आपका जितना अधिक VIP Level होता है, उतनी आपकी कमाई करने के मौके बढ़ जाते है। Apk में आपको VIP 1 से लेकर VIP 20 तक होता है। और हर VIP में अलग अलग Rs. मिलते है।

  1. Sign In Bonus
  2. Weekly Bonus
  3. Monthly Bonus
  4. Level Bonus

VIP Program In Teen Patti Party App

1.Sing In Bonus :- इस चारो bonus मेसे एक यही Card है, जिसमे आप बिना Add Money किये आप Claim कर सकते है।

इनमे आपको Everyday 7 Days Claim करके Earning कर सकते है।

2.Weekly Bonus :- इनमे आप दोस्तो Daily Claim नही कर सकते। Weekly Bonus में सप्ताह में एक बार ही Claim कर सकते है।

और तो ओर इन Bonus प्राप्त करने के लिए Minimum 500.Rs के Recharge करना पड़ता है।

3. Monthly Bonus:- Game में आपको VIP Members बनके के लिए आपको Level अधिक Claim कर सकते है। इसमे आपको Level 1,2 को पर करने के बाद आप Use कर सकते है।

4. Level Bonus :- क्या आप जानते है की इसमें तो आपको बिना Add Money किये दावो करने का मौका मिलते है। इन सभी Bonus के जरिये आपको Extra Bonus मिलते है।

How To Add Money In Teen Patti Party App ?

अब आपने शायद सोचा होगा की इस Application में आप लोगो को पैसे Add करने है, तो कैसे करे ? तो में आपको इसका Process बताऊंगा। पैसे जोड़ने के लिए Aadhar card, Bank और Pan card की जानकारी देनी होगी।

Add Money In Teen Patti Party App

  • Teen Patti Party Apk को खोलना होगा ।
  • अब खोलने पर आपको Home Page पर Shop का Option मिलेगा । उस पर Click करें ।
  • अब आपको एक नया Page मिलेगा । जहां आप Money जोड़ने के लिए Paytm, Google Pay पर Click करते हैं ।
  • अब आपको UPI और Pin दर्ज करना होगा और Add Money पर Click करना होगा ।
  • इस तरह आपके खाते में पैसा जुड़ जाएगा ।

ADD CASH OFFER LIST ?

Add 3000₹ & Get 2% Bonus

Add 5000₹ & Get 2.5% Bonus

Add 8000₹ & Get 3% Bonus

Add 10000₹ & Get 3.5% Bonus

Add 30000₹ & Get 4% Bonus

Add 50000₹ & Get 4.5% Bonus

Add 100000₹ & Get 5% Bonus

How To Withdrawal In Teen Patti Party App ?

Add Money करने के बाद आपको विचार आया होगा की Add Money करने के बाद हमें पैसे Withdrawal कैसे करे?

Withdrawal करने के लिए आपको निचे की तरफ Right Side पर निकासी (Chip Out) का Option दिखाई देगा, वहा से आप Withdrawal कर सकते है।

App Net Banking, Mobile बैंकिंग और डायरेक्ट Bank अकाउंट से पैसे निकाल ने की सुविधा मिलती है।

यहां आप कम से कम ₹100 का पेमेंट Withdraw ले सकते हैं।

Payment विदड्रॉल लेने के लिए नीचे दिए गए Step को Follow करें।

Withdrawal

Step. 1 Withdrawal करने के लिए आपको निचे की तरफ Corner पर Right Side पर निकासी (Chip Out) का Option दिखाई देगा, वहा से आप Withdrawal कर सकते है।
Step. 2 फिर Withdraw करने केले दो Option मिलते है।

  • Bank Account And
  • UPI Account में मित्रो UPI से Withdraw करके दिखता हु।

Step. 3 बादमे UPI Account Information डालने केले 1. User Name, 2. UPI Address, 3. phone Number Save Button पर Click कीजए।
Step. 4 इन सभी करने के बाद ही जितना निकासी करना है इतना Amount लिखकर Withdraw बटन पर Click करें।
Step. 5 Payment Successful होने के बाद आपका Payment आपके UPI Account में transfer हो जाते है।

Teen Party App Safe Button Program

Teen Patti Party App में Bank Safe Button के Program भी दिए गए है।

इस ऑप्शन से आप Earning छुपा सहकते है।

Safe Button program Option कैसे काम करता है, ये में आपको बताऊंगा।

Safe Button Program के लिए नीचे दिए गए Step को Follow करें।

Teen Party App Safe Button Program

  • Teen Patti Party App गेम में Right Side पर नीचे की तरफ Safe Button पर Click करे।
  • इन ऑप्शन मेचे आपको Chip in safe पर क्लीक करने के बाद Amount डालके Yes बटन पर क्लीक करे।
  • बादमे आपके Amount Safe Account में चले जाएंगे।
  • मित्रो Correct Chip पर क्लीक करने जितना Amount Safe Account बाहर काढ़ना है इतना लीखकर Reset Button पर क्लीक करे।
  • Click करते ही तुरंत ही Safe Account से Amount बहार निकल जाएंगे।

Teen Patti party App FAQ’s

Q1. 3 Patti Party App में कौन कौन सी भाषाएं हैं?
Ans:- इस Application में हिंदी, नेपाली, तमिल, तेलुगु, मराठी और English भाषाएं हैं।

Q2. Teen Patti Party App कैसे Download करें?
Ans:- Application को Download करना चाहते हैं, तो आप इस Article या Social Media ऐप को खोज सकते हैं ।

Q3. App में अधिकतम निकासी क्या है?
Ans:- Application में अधिकांश निकासी Rs.10000 हैं।

Q4. 3 Patti Party App में न्यूनतम निकासी क्या है?
Ans:- इस आवेदन में न्यूनतम निकासी Rs.100 है।

Q5. Teen Patti Party App में साइन अप Bonus क्या है ?
Ans:- इस Application में साइन अप Bonus Rs.51 मिलते हैं।

Q6. क्या App सुरक्षित है ?
Ans:- इस Application बिल्कुल Safe है। जिसको 100% Verified करके Launch करने में आय है।

Q7. क्या 3 Patti Party App India का Apk है ?
Ans:- हां, यह App India का Apk है।

Q8. Referral के लिए आपको कितना App कमीशन मिलता है ?
Ans:- आपका Referral जब इस App में पैसे डिपोजिट करता है, तो उसका आपको 60% प्रतिशत Commission मिलाता है।

Q9. Teen Patti Party App में कितने समर्थित Games हैं?
Ans:- इस Application में कुल 16 Games उपलब्ध है, जिन्हें खेलकर Real Cash कमाया जा सकता हैै।

Q10. क्या Teen Patti Party App एक Paid App है?
Ans:- नहीं, 3 Patti Party App एक 100% Free App है, जिसे आप इसकी Official Website से Download कर सकते है।

Tips & Tricks Related To Teen Patti Party Apk

Friends, आप लोग भी किसी भी Game को खेलते वख्त जिस ने भी पहले उस Gaming Application को खेला हो उस से Game के बारे में जरुर पुछ्ते है, जिसे Game खेलने में आसानी रहे। हम जब किसी अनुभवी के Tips मानकर Games को खेलते है, तो हमें कम मुश्केली लगती है, और जितने ने भी आसानी रहते है। इसलिए निमनलिखित हम आपको Teen Patti Party App से सबंधित कुच Tips Or Tricks बताएंगे।

  • आप लोग जो भी Game खेले पहले उसके Rules समज लेना चाहिए।
  • आपको कोई भी Game में उतनी ही बाजी लगानी चाहिए जीतना आप नुकशान जेल सके।
  • किसी भी Game की आदत नहीं लगनी चाहिए।
  • एक लिमिट मे ही Games को खेलना चाहिए।
  • Games में पहले हमेशा छोटी बजी से खेलना शरु करे, फिर आप जैसे जैसे जीते उस तरह बाजी को बढ़नी चाहिए।
  • किसी भी Games में खेलते समय पहले खेल का पैटर्न को समज ने की कोशिश करे, ताकि अगली बाजी में आसानी रहे।

Customer Care & Services Support Teen Patti Party App

Customer Care की सुविधा भी है ।

ता कि अगर आपको कभी भी App के बारे में कुछ भी मुशकेली मिले, तो Customer Care के उपयोग से आपको Customer Care में अपने मुशकेली की Report करके अपने मुशकेली को निकालने में मदद मिलेगी।

Note :- इस Game में वित्तिय जोखिम शामिल है। इस Game की लत लग सकती है। कृपया अपनी जिम्मेदारी से ध्यान पुर्वक खेले। Only 18+

Conclusion

तो मित्रो, आज हमने आपके साथ एक छोटी सी जानकारी दी, यह छोटी सी जानकारी एक नए App के बारे में थी। इस App का Name था Teen Patti Party App. हमें आशा है की आपको यह जानकारी पसंद आई होगी। आज हमें इस 3 Patti Party App कैसे कम करता है, App Download कैसे करे ? , इस App के क्या क्या फायदे है ? हमें आशा है की आपको इस App की जानकारी समज में आ गई होगी। हमें उम्मीद है, की आप लोगो को यह Article पसंद आया होगा।

आपको यह जरुर ध्यान रखना चाहिए की इसमें वित्तीय जोखिम शामिल है और इसकी आदत भी लग सकती है। इसलिए App में आपको एक Limit में ही अपनी Hard Money लगनी चाहिए।आप अपने Friends को यह Article का Link share करे जिन्हें Teen Patti / Rummy Game को Download करके Real Money कमाना पसंद हो।

हम अक्सर इस Website नए नऐ Teen Patti और रम्मी Games की जानकारी लाते रहते है। ओर Friends अगर आपको नए नए Games के बारे में जानना अच्छा लगता है, तो दोस्तों हमारे Article पर प्रतिदिन विजित करे। ताकि आप लोगो को latest Games से जुडी Information आपको मिलती रहे। हमारे Article को आखिर तक पढने के लिए आप सब का बहुत – बहुत धन्यवाद।

Thank you all for reading our Article to the end.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top