Slots Meta App Download & Get Welcome Bonus Rs.31

Slots Meta App Download & Get Welcome Bonus Rs.31

Meta Slots App : Welcome To My New Article.

Meta Slots App

Meta Slots App
Meta Slots App

Slots Meta App :- इस App को भी लोगो ने बहुत पसंद किया है। यह App बहुत Fast और Lightweight है। इस Apk में आप Real पैसा कमा सकते है। और उन पैसो को अपने Bank में Transfer कर सकते है।

यह App 100% Legal और Safe है। इस Apk में जो Tournaments खिलाये जाते है उनकी राशी बहुत ज्यादा होती है और कुच कम भी होती है तो, अगर आप Tournaments जीतते हो तो आप अच्छे खासे पैसे कमा सकते है।

इस Application को Refer करके भी अच्छा पैसा कमा सकते है।अगर आप Games खलने की Practice करना चाहते हो तो इसमें Practice का भी विकल्प दिया गया है। और आप जितना मर्जी Practice खेल सकते हो इसमें आपको किसी भी पॉइंट को लगाना भी नहीं पड़ता।

अब आप सब को इस App को Download करने का मन बना ही लिया होगा क्यू Friends, और आपको और भी थोड़ी सी इस Application की जानकरी चाहिए। तो आप चिंता ना करे आज में Slots Meta App की पूरी जानकरी देने वाला हु तो, आप जरुर इस Article के साथ बने रहे ताकि आपको इस App की पूरी जानकरी मिले।

Telegram Channel
Telegram Channel

और हां, Friends अगर आपको हमारे Telegram Channel में आपको Join होना है तो, ऊपर दे गए Click Here To Join Our Telegram Channel पर Click करना होगा । Click करते ही आप एक अलग Page में आएंगे, और वहा आपको Telegram Group में आपको Join Channel पर Click करना होगा । Click करते ही आप हमारे Telegram Channel पर Join हो जाएंगे ।

About Slots Meta Apk

आप सब ने इस Slots Meta App के बारे में सूना ही होगा, क्योकि यह App बोहत ही Famous है। So Friends, Slots Meta App एक Earning App है। इस Apk में आपको नए नए Features भी देखने को मिलेंगे। और Friends यह सभी Features के बारे में, में आपको बोहत ही आसनी से समजा दूंगा।

Slots Meta App की Size 31.53 MB है। इस App में आप आसानी से Add Cash, Withdraw कर पाएंगे। Slots Meta App एक Safe Application है।

आप सब को ऐसा लगता है की, Slots Meta App में सिर्फ Teen patti Game ही है, तो आप गलत सोच रहे हो। Slots Meta App में आपको नए नए Games भी दिए गए है। आप Slots Meta App में दिए गए कोई भी Apk को खेलकर आप पिए कमा सकते है।

Slots Meta App में आपको कुछ नए Option भी देखने को मिलेंगे। इस नए नए Option के साथै Games खेलने में आपको ज्यादा मजा आएगा। Slots Meta App में कुल 21 Games दिए गए है।

Slots Meta App में कई नए Features के साथ आप सब घर बैठे अच्छे खासे पैसे कमा सकते है। इस App में आपको Daily Bonus, VIP Gift जैसे Features भी मिलेंगे।

अगर आप Teen Patti, Rummy Games के साथ कुच ओर न्यू Games को खेलके भी पैसे कमाना चाहते हो तो Slots Meta Application आप के लिए Perfect Apk है। मुझे लगता है की आप को यह App जरुर पसंद आएगा।

Slots Meta App में 2 Languages मिलेगी। App में Tournaments भी होते रहते।

  1. हिंदी
  2. English

How To Download Slots Meta App ?

अगर मेरे Friends को यह App Download करनी हो तो कैसे करे ? तो में आपको App को कैसे Download करना ये Step by Step बताऊंगा।

Slots Meta App
Slots Meta App
  • अगर आप Slots Meta गेम को Download करना चाहते है, तो ऊपर Download Button पर Click करे।
  • Click करते ही आप Slots Meta गेम की Official Website पर सले जाएंगे।
  • फिर आपको Slots Meta की Link Open होगी इन पर Click कर देना है।
  • बादमे आपके Slots Meta Apk Download होना सरू हो जाएंगे। फिर इनको तुरंत Install कर लीजये।

How To Register In Slots Meta Apk ?

App को Download करने के बाद अगर App में Register करना हो तो ? So Friends, Slots Meta में Register करना इतना भी मुश्किल नहीं है, आप आसानी से App में Register कर पाएंगे। Slots Meta Apk में Register करने के लिए निचे दिए गए Steps को Follow कीजिए।

Register In Slots Meta Apk

  • सबसे पहले आप ऊपर दी गई Link से App को Download करे।
  • App को Download करने के बाद Install करे।
  • फिर मित्रो, Notice को Skip करने के बाद Mobile Number से लॉगिन करने केले Lift Side पर Profile पर Click करना।
  • Click करने के बाद Bind Button पर क्लीक करने के बाद Information में 1. Phone Number, 2. Password 3. Verification Code डाल दिए।
  • ऊपर दि गई गई Detail डाले ने के बाद Confirm कर देना है।
  • इन सभी Process करने के बाद Sign Up Bonus 31₹ मिल जाते है।

Slots Meta App 7 Day Reward

मित्रो, यदि आप New Users है तो, मित्रो यह Option आप लोगो के लिए दिए जाते है। इसमे तो पहले Everyday 7 Din तक बोनस Claim करें सकते है।

मित्रो, आपको 7 Day Reward Claim करने के लिए इस App को Daily Login करना पड़ता है। इस गेम के अंदर Daily Claim कर सकते है। इस में जो Bonus मिलता है, वो अधिक भी नहीं है ओर कम भी नहीं के सकते।

Available All Games In Slots Meta App

Slots Meta App में सिर्फ Teen Patti एक ही Game नहीं है। इस App में आपको नए नए Games भी मिलेंगे। जिन्हें खेलके भी आप पैसे कमाँ सकते है। Slots Meta App की कोई भी Games को खेलके आप पैसे कमा सकते है। Slots Meta App में कुल 21 Games दिए गए है।

Available All Games In Slots Meta App

Read More : Teen Patti Galaxy App Download & Get Sign Up Bonus Rs.100

  1. Fruit
  2. Classic
  3. Bingo
  4. Apollo
  5. Captain’s Bounty
  6. Buffalo
  7. Crash
  8. Mines
  9. Big Wheel
  10. Win Bingo
  11. Ganesh
  12. Double
  13. Jhandi Munda
  14. Dragon Vs Tiger
  15. King Vs Queen
  16. Shiva
  17. Cricket
  18. Zeus
  19. Astrology
  20. Anubis
  21. PUBG

How To Refer & Earn In Slots Meta App ?

Slots Meta App में आपको Refer & Earn का Option भी मिलता है। यह Option आपको Home Page में Left Side पर नीचे की तरफ Corner पर देखने को मिलेगा।

इस App के अन्दर Sign Up Bonus के साथ Refer & Earn की मदद से आपके कोई भी मित्र को Invite करके 20rs का Bonus प्राप्त कर सकते है। और आपका कोई भी Friend App में Add Cash करते है , तो आप 30 % Bonus भी कमा सकते है।

Refer & Earn

  • तो फिर सबसे पहेला आपको Home Page पर नीचे Left Side पर Refer & Earn Option पर Click करे।
  • ★ओर Referral करने के लिए Slots Meta गेम की Link Copy करिए।
  • Link Copy करने के बाद आपके अपने दोस्तो को Share करे, App को कोई भी Social Media App में आप share कर सकते है।
  • Slots Meta App गेम की Link को share किये गए Link से कोई बंदा Download करलेता है, तो आपको प्रति Invite पर 100₹ Bonus मिलते है।
  • ★ ओर तो ओर जभी आपके Member 1000₹ से अधिक Recharge करते है तो 30% Commission मिलते है।

How To Add Cash In Slots Meta ?

अगर आप लोगो इस App के अंदर Add Money करना चाहते है, तो काफी आसानी कर सकते है। इन Game में मित्रो add करने केले Minimum 10₹ तक जुडा सकते है। और Maximum100000₹ अधिक जुड़ सकते है। ओर मित्रो, गेम में Deposit करने के लिए कोई भीं Application के Methods से Payment कर सकते है। दोस्तो अब आपको Add Money करने केले नीचे दिए गए Trick के आधारित आसानी करे।

Add Cash In Slots Meta

  • Slots Meta Apk को Open करे।
  • अब खोलने पर आपको Home Page पर Add Cash का Option मिलेगा । उस पर Click करें ।
  • अब आपको एक नया Page मिलेगा । जहां आप Money जोड़ने के लिए Paytm, Google Pay, Phone पे पर Click करते हैं ।
  • अब आपको UPI और Pin दर्ज करना होगा और Add Money पर Click करना होगा ।
  • इस तरह आपके खाते में पैसा जुड़ जाएगा ।

ADD CASH OFFER LIST ?

Add 500₹ & Get 25.Rs Extra

1000₹ & Get 50.Rs Extra

Add 3000₹ & Get 150.Rs Extra

5000₹ & Get 250.Rs Extra

Add 10000₹ & Get 500.Rs Extra

Add 30000₹ & Get 1500.Rs Extra

How To Withdrawal In Slots Meta Apk ?

अब आप लोग Refer & Earn करना और Add Money करना i Hope सिख गए होंगे। उसके बाद अगर आपको Money Out (Withdrawal) कैसे करे ? ये में आपको सिखा देता हु। Slots Meta App Net Banking, Mobile बैंकिंग और डायरेक्ट Bank अकाउंट से पैसे निकालने की सुविधा मिलती है। आप अपना पैसा किसी भी Platform पर ट्रांसफर कर सकते हैं। यहां आप कम से कम ₹100 का पेमेंट Withdraw कर सकते हैं। Withdrawal का Option भी आपको Home Page पर ही मिल जाएगा। Payment विदड्रॉल लेने के लिए नीचे दिए गए Step को Follow करें।

Withdrawal

Step. 1 Withdrawal करने के लिए आपको निचे की तरफ Corner पर Right Side पर निकासी (Chip Out) का Option दिखाई देगा, वहा से आप Withdrawal कर सकते है।
Step. 2 फिर Withdraw करने केले दो Option मिलते है।

Bank Account And
UPI Account में मित्रो UPI से Withdraw करके दिखता हु।

Step. 3 बादमे UPI Account Information डालने केले 1. User Name, 2. UPI Address, 3. phone Number Save Button पर Click कीजए।
Step. 4 इन सभी करने के बाद ही जितना निकासी करना है इतना Amount लिखकर Withdraw बटन पर Click करें।
Step. 5 Payment Successful होने के बाद आपका Payment आपके UPI Account में transfer हो जाते है।

VIP Gift In Slots Meta Apk ?

Friends, Slots Meta App में आपको VIP Gift का Features भी मिलाता है। यह Option आपको निचे की तरफ बिच में Refer & Earn Option के पहले आता हैै।

VIP Gift In Slots Meta Apk

इस Option में आपको 1 To 10 VIP प्लान मिलते है। VIP Bonus सुविधाओ का लाभ उठाने के लिए आपको कुल 10 VIP प्लान दिए गए है। आप अपने तरीके से आपको जो VIP प्लान खरीदना हो वो आप खरीद सकते है। अगर आप VIP प्लान खरीदते है तो अलग अलग Benefit मिलते है। अगर आप VIP प्लान खरीदते हो तो आप Daily Bonus, Weekly Bonus, Monthly Bonus प्राप्त कर सकते है।

1. Sing In Bonus:- इस चारो bonus मेसे एक एहि इस Card है जिसमे आप बिना Add किये आप Claim कर सकते है। इनमे आपको Everyday 7 din तक दको करके Earning कर सकते है।

2. Weekly Bonus:- इनमे आप दोस्तो Daily Claim नही कर सकते। Weekly Bonus में सप्ताह में एक बार ही दको कर सकते है। और तो ओर इन Bonus प्राप्त करने के लिए Minimum 500₹ के Recharge करना पड़ता है।

3. Monthly Bonus:- Game में आपको VIP Members बनके के लिए आपको Level अधिक Claim कर सकते है। इसमे आपको Level 1,2 को पर करने के बाद आप Use कर सकते है।

Slots Meta App FAQ’S

Q1. Slots Meta Apk में कौन कौन सी भाषाएं हैं?
Ans:- इस Application में हिंदी और English भाषाएं हैं।

Q2. Slots Meta App कैसे Download करें?
Ans:- Application को Download करना चाहते हैं, तो आप इस लेख या सोशल मीडिया ऐप से खोज सकते हैं ।

Q3. App में अधिकतम निकासी क्या है?
Ans:- Application में अधिकांश निकासी Rs.10000 हैं।

Q4. Slots Meta App में न्यूनतम निकासी क्या है?
Ans:- इस आवेदन में न्यूनतम निकासी Rs.100 है।

Q5. Slots Meta App में साइन अप Bonus क्या है ?
Ans:- इस Application में साइन अप Bonus Rs.100 मिलते हैं।

Q6. क्या App में Cash Withdraw पर Charges है ?
Ans:- नहीं , इस Application में Cash Withdraw पर कोई भी Charges नहीं है।

Slots Meta App Customer Care & Support

Customer Care की सुविधा भी है ।

ता कि अगर आपको कभी भी App के बारे में कुछ भी मुशकेली मिले, तो Customer Care के उपयोग से आपको Customer Care में अपने मुशकेली की Report करके अपने मुशकेली को निकालने में मदद मिलेगी।

Note :- Slots Meta Game में वित्तिय जोखिम शामिल है। इस गेम की लत लग सकती है। कृपया अपनी जिम्मेदारी से खेले। Only 18+

Conclusion

तो Friends , आज हमने आपके साथ एक छोटी सी जानकारी दी, यह छोटी सी Information एक नए App के बारे में थी। इस App का Name था Slots Meta Apk. हमें आशा है की आपको यह Information पसंद आई होगी। आज हमें इस Slots Meta App कैसे कम करता है, App Download कैसे करे ? , इस App के क्या क्या फायदे है ? हमें आशा है की आपको इस App की Information समज में आ गई होगी। हमें उम्मीद है, की आप लोगो को यह Article पसंद आया होगा।

हम अक्सर इस Website पर नए नऐ Teen Patti और रम्मी Games की जानकारी लाते रहते है। ओर Friends अगर आपको नए नए Games के बारे में जानना अच्छा लगता है, तो दोस्तों हमारे Article पर प्रतिदिन विजित करे। ता कि आप लोगो को latest Games से जुडी जानकारी आपको मिलती रहे। हमारे Article को आखिर तक पढने के लिए आप सब का बहुत – बहुत धन्यवाद।

 

Thank you all for reading our Article to the end.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top